विश्व योग दिवस को सफल बनाने के लिए भाजपा विधानसभा कोर कमिटी की हुई बैठक
झारखंड डुमरी राजनीति

विश्व योग दिवस को सफल बनाने को लेकर भाजपा विधानसभा कोर कमिटी की हुई बैठक

सरकार की विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने का हुआ निर्णय

डुमरी(गिरिडीह): भाजपा डुमरी विधानसभा कोर कमिटी की एक बैठक रविवार को डाक बंगला परिसर स्थित किसान भवन में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता विधानसभा संयोजक प्रशांत जायसवाल ने किया। आहूत बैठक में कोर कमिटी के पदाधिकारी, सदस्य व सभी मंडल अध्यक्ष मौजूद थे। इस दौरान संपन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिले अपार जनसमर्थन पर खुशी जाहिर करते हुए सभी मतदाताओं को बधाई गई। वहीं आभार यात्रा कार्यक्रम की सफलता पर चर्चा की गई। इस दौरान चुनाव की समीक्षा करते हुए आनेवाली विधानसभा चुनाव पर चर्चा की गई।साथ ही 21 जून को विश्व योग दिवस की सफलता को लेकर प्रखंडों एवं पंचायतों में योगाभ्यास कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

केंद्र प्रायोजित योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाने की कार्यकर्ताओं की भी है जिम्मेवारी

विधानसभा संयोजक जायसवाल ने कहा कि 17वीं लोकसभा चुनाव में मतदाताओं ने अपना प्रचंड वोट देकर जीत दिलाने के कारण पार्टी की जिम्मेदारियां और बढ़ गई है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास’ की सोच को अमलीजामा पहनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य सरकार की सभी योजनाओं को समाज के हर तबके के लोगों तक पहुंचाने में अपनी भूमिका निभानी होगी। कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी व राज्य में रघुवर दास देश व राज्य की सर्वांगीण विकास व गरीबों के लिए कई विकास योजनाएं संचालित की है उससे उनकी दुरदर्शिता व प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस दौरान संगठनात्मक मजबूती के विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई।

ये थे उपस्थित

बैठक में दिनेश महतो,निर्मल महतो,बासुदेव महतो,कृष्णा महतो मंडल अध्यक्ष कृष्णकांत शर्मा,बजल हेम्ब्रम, गोविन्द महतो,रविशंकर साव,आशीष अग्रवाल,बासुदेव यादव,बैजनाथ महतो आदि उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….