जमीन विवाद में हुए मारपीट में एक घायल, रेफर
गिरिडीह झारखंड

जमीन विवाद में हुए मारपीट में एक घायल, रेफर

घायल को कंधे पर लाद वार्ड ले गए परिजन

गिरिडीह। बिरनी थाना क्षेत्र के पलौंजिया गांव में शुक्रवार की सुबह जमीन विवाद में कलीम अंसारी नामक अधेड़ की जमकर पिटायी कर दी गई। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने घायल को पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया है। परिजनों ने रिश्तेदार नासिर अंसारी, स्नोता अंसारी, अहमद रजा व गुलाम अंसारी पर मारपीट का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार एक जमीन के टुकड़े को लेकर कलीम व नासिर के बीच वर्षो से संघर्ष चल रहा है। शुक्रवार की सुबह उक्त जमीन जोतने को लेकर विवाद शुरू हुआ और दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

घायल को कंधे पर लाद वार्ड ले गए परिजन

यूं तो गिरिडीह में जमीनी विवाद में मारपीट आम घटना है, पर यहां घायल को वार्ड में ले जाने के तरीके पर सवाल उठाया जा रहा है। विदित हो कि पांच दिन पूर्व सिविल सर्जन डाॅ रामरेखा प्रसाद ने अभाविप प्रतिनिधियों को 15 दिनों में सुधार का आश्वासन दिया था। पर रोगियों को स्टेचर पर ले जाने के बजाय जब परिजन का कंधे का उपयोग हो तो व्यवस्था पर सवाल खड़ी करना लाजिमी है।

बयान देने से किया इंकार

इधर इस अव्यवस्था पर जब उपाधीक्षक डाॅ बीएन झा तथा सदर अस्पताल प्रबंधक प्रवीर मुर्मू से बातचीत की कोशिश की गई तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। दोनो एक दुसरे पर जिम्मेवारी थोपते नजर आए।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….