महेंद्र यादव को जेल भेजे जाने के खिलाफ माले ने खोला मोर्चा
झारखंड बेंगाबाद

महेंद्र यादव को जेल भेजे जाने के खिलाफ माले ने खोला मोर्चा

प्रखंड कार्यालय को बताया लूट और भ्रष्ट तंत्र का अड्डा

बेंगाबाद। बेंगाबाद बीडीओ के इशारे पर अंबाटांड़ निवासी महेंद्र यादव के खिलाफ झूठा केस दर्ज कर उसे जेल भेजे जाने के मामले को लेकर माले ने मोर्चा खोल दिया है। आधार कार्ड बनाने के नाम पर परेशान करने व घूस मांगने का विरोध करने पर दो दिन पूर्व बेंगाबाद प्रखंड कार्यालय में अंबाटांड़ निवासी महेंद्र यादव व कार्यालय कर्मियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान महेन्द्र की पत्नी ने उसके साथ बदसलूकी किये जाने का आरोप भी प्रखंड कार्यालय के कर्मियों पर लगाया है। मामले को लेकर माले नेता राजेश यादव ने गुरुवार को अंबाटांड़ में एक बैठक की। बैठक में शुक्रवार को बेंगाबाद में प्रतिवाद मार्च आयोजित कर महेंद्र यादव पर से झूठा मुकदमा वापस लेने और उसे रिहा करने के साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग का निर्णय लिया गया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

मामले के विरोध में निकलेगा प्रतिवाद मार्च

बैठक को संबोधित करते हुए माले नेता राजेश यादव ने कहा कि भाजपा के शासन में पदाधिकारियों की मनमानी बढ़ गई है और सारे विभाग बेलगाम हो गए हैं। प्रखंड कार्यालय पूरी तरह से लूट के अड्डे में तब्दील हो चुका है। कहा कि प्रखंड कार्यालय में हर काम के बदले घूस लिया जाता है और प्रखंड विकास पदाधिकारी का इसमें पूरा संरक्षण है। कहा कि आए दिन यहां गरीब जनता का शोषण किया जाता है और जो भी शोषण के खिलाफ आवाज उठाता है उसपर झुठा मुकदमा कर उसे दबाने का काम किया जता है।

भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ माले का जारी रहेगा आंदोलन

कहा कि भाकपा माले इस भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ आंदोलन करते हुए आर-पार की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे कल के प्रतिवाद मार्च में शामिल हों। बैठक में माले नेता राजेंद्र मंडल, महताब अली मिर्जा, सुखदेव स्वामी, रामलाल मंडल, अजय कुमार यादव, तुलसी यादव, किसुन यादव, भैरो यादव, रघु यादव, भुनेश्वर यादव, शम्भू यादव, मंगर राय, छोटू यादव, किशोर यादव, बबलू यादव, जगदीश यादव, विजय यादव, वजीर राय, कलावती देवी, प्रमिला देवी, गीता देवी, कुसमी देवी, राधिका देवी, सुदामा देवी, चंदा देवी, मालती देवी समेत काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….