पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो अपराधियों को दबोचा
क्राइम गिरिडीह झारखंड

नगर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो अपराधियों को दबोचा

गिरिडीह। नगर थाना पुलिस ने बुधवार को चोरी की बाईक के साथ दो अपराधियों को दबोचने में सफलता प्राप्त की है। नगर थाना के एसआई प्रदीप कुमार व राजीव सिंह के नेतृत्व में शहर के स्टेशन रोड में चलाये जा रहे वाहन जांच अभियान के दौरान दोनों अपराधियों को पकड़ा गया है। नगर थाना के अधिकारियों ने जिन दो अपराधियों को दबोचने में सफलता प्राप्त की है उसमें मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बगुलवाटांड़ निवासी नारायण दास और पपराटांड़ निवासी संतोष दास शामिल है।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

स्टेशन रोड में वाहन जांच के दौरान पुलिस को देख भागने लगे थे अपराधी

दोनों अपराधी काले रंग के हीरो पैशन प्रो बाईक में स्टेशन रोड से गुजर रहे थे, इसी क्रम में संदेह होने के बाद पुलिस जवानों ने जब बाईक सवारों को रुकने को कहा तो वे दोनों पुलिस को देखते ही भागने लगे। हालांकि पुलिस जवानों ने दोनों को खदेड़ कर दबोच लिया। इधर पूछताछ में गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने कबूला कि वे लोग शहर के विभिन्न स्थानों से बाईक चुराने का काम करते है। पुलिस ने जिस बाईक के साथ दोनों को दबोचा, वह भी चोरी की बाईक है।

दोनों अपराधियों को भेजा गया जेल

इधर दबोचे गए दोनों अपराधियों को नगर थाना पुलिस ने जेल भेज दिया है। लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो नारायण दास का घर भी पपरवाटांड़ है। लेकिन अपनी पहचान छिपाने के लिए वह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बगुलवाटांड़ स्थित अपने ससुराल में रहता था। पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों अपराधियों का कनेक्शन गिरिडीह के डुमरी बाईक चोर गिरोह से जुड़ा बताया जा रहा है। वैसे पूछताछ में दोनों अपराधियों ने कई और राज उगले है। जिसके आधार पर नगर थाना पुलिस जल्द ही बाईक चोर गिरोह तक पहुंच सकती है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….