दशवीं व बारहवीं के टॉपर को “द लैंग्वेज पॉइंट” ने किया सम्मानित
गिरिडीह झारखंड

दसवीं व बारहवीं के टॉपर को “द लैंग्वेज पॉइंट” ने किया सम्मानित

तृतीय स्थान लाने वाली सोनाली को पौधा देकर किया सम्मानित

गिरिडीह : जैक परीक्षा में जिले में टॉपर रहे दसवीं और बारहवीं के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने के लिए शुक्रवार को महिला कॉलेज रोड स्थित “द लैंग्वेज पॉइंट” में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि गिरिडीह विधायक निर्भय कुमार शाहबादी, गिरीडीह महाविद्यालय के प्राचार्य अजय मुरारी, महिला कॉलेज की प्राचार्या पुष्पा सिन्हा, बीएड कॉलेज की व्याख्याता विनीता कुमारी, सर जेसी बोस के शिक्षक मुन्ना कुशवाहा, जीनियस कंप्यूटर सेण्टर  के डायरेक्टर आजाद उपस्थित थे। इस दौरान जिले में तीसरा अंक प्राप्त करने वाली सोनाली कुमारी को पौधा व पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

इसे भी पढ़ें-अनुसेवक के साथ मारपीट करने वाले को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरना

गिरिडीह में शीघ्र होगी इंजिनियरिंग कॉलेज : शाहबादी

दशवीं व बारहवीं के टॉपर को “द लैंग्वेज पॉइंट” ने किया सम्मानित

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक शाहबादी ने कहा की वर्तमान समय में गिरिडीह की शिक्षा की स्थिति काफी बेहतर हुई है। आने वाले समय में यह स्थिति और भी बेहतर होगी। कहा की पीरटांड जैसे सुदूरवर्ती क्षेत्र मे डिग्री कॉलेज व गिरिडीह में नर्सिंग स्कूल का कार्य प्रगति पर है। उन्होंने गिरिडीह में जल्द ही इंजिनियरिंग कॉलेज लाने की बात कही। उन्होंने सभी सफल विद्यार्थियों और संसथान के संचालक को बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्थान के निदेशक किशोर मंडल व मंच संचालन नूतन सिंह ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में आफताब, नजरूल सहित अन्य का सराहनीय योगदान रहा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….