पेयजल समस्या को ले निगम पहुंचे वृद्ध से सहायक अभियंता ने किया दुर्व्यवहार
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

पेयजल समस्या को ले निगम पहुंचे वृद्ध से सहायक अभियंता ने किया दुर्व्यवहार

मामले को लेकर मेयर ने जताया खेद, कहा हर हाल में होगी कार्रवाई

गिरिडीह। विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाला गिरिडीह नगर निगम गुरुवार को एक बार फिर हंगामे की वजह से चर्चा में रहा। हालांकि इस बार चर्चा की वजह बने निगम के सहायक अभियंता प्रमोद श्रीवास्तव, जो अपनी पीड़ा व्यक्त करने आए स्थानीय लोगों की समस्या सुनने के बजाय उनसे उलझ पड़े। स्थिति कुछ ऐसी हो गई कि सहायक अभियंता श्रीवास्तव समस्याओं सुनाने वाले को अपने कार्यालय से हाथ पकड़ कर बाहर निकल जाने को कहा। फिर क्या था, अभियंता के बर्ताव से पीड़ित होकर लोग मेयर सुनील पासवान से शिकायत करने पहुंचे। मेयर सुनील पासवान के द्वारा शिकायत सुनने के बाद दोषी अभियंता पर कार्रवाई करने के साथ कोलडीहा के 23 व 24 वार्ड के मुहल्लों में करीब एक माह से ठप पड़े पेयजलापूर्ति को दूर करने का भरोसा दिया गया।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

इसे भी पढ़ें-अज्ञात अपराधियों ने ग्रामीण की हत्या की, पत्नी व बेटी घायल

समस्या सुनने के बजाय अभियंता ने वृद्ध का हाथ पकड़कर बाहर निकाला

बताया जाता है कि कोलडीहा निवासी हाजी मोहम्मद मासमू अली, मो दानिश समेत कुछ लोग दो वार्डों में पेयजल समस्या की जानकारी देने निगम के सहायक अभियंता प्रमोद श्रीवास्तव के कार्यालय पहुंचे और दोनों वार्डों की समस्याओं को सुनाना शुरु किया। एई के कार्यालय में पेयजल की समस्या सुनाने पहुंचे मासूम अली और दानिश सहायक अभियंता को अपनी समस्या बता पाते, कि सहायक अभियंता स्थानीय लोगों पर अपना गुस्सा निकालते हुए कह बैठे कि जब टैक्स मांगा जाता है, तो आनाकानी करते हैं लोग। वहीं समय पर पानी नहीं मिले, तो शिकायत करने पहुंच जाते है।

मेयर से की शिकायत

सहायक अभियंता का गुस्सा भड़कते देख दोनों सहमे और कहा कि रमजान का महीना चल रहा है। कोलडीहा के मस्जिद में भी वाॅटर सप्लाई नहीं हो रहा है। ऐसे में वे सब कहां अपनी समस्या सुनाने जाएं। इसके बाद सहायक अभियंता प्रमोद मासमू अली को हाथ पकड़ कर बाहर निकालने लगे। सहायक अभियंता के इस रवैये से आहत वृद्ध मासमू अली अपने साथ हुए दुर्व्यवहार  की जानकारी मेयर सुनील पासवान को भी दिया। पूरी जानकारी मिलने के बाद मेयर पासवान ने भी सहायक अभियंता के रवैये पर अफसोस जताते हुए कहा कि हर हाल में कार्रवाई होगी और जल्द ही पेयजल की समस्या दूर करने का आश्वासन दिया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….