कर्ज के तनाव से ग्रसित चार बच्चों के पिता ने पेड़ से लटकर की आत्महत्या
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

कर्ज के तनाव से ग्रसित चार बच्चों के पिता ने पेड़ से लटकर की आत्महत्या

गिरिडीह के पचंबा थाना क्षेत्र के पीपराडीह गांव की घटना

गिरिडीह। कर्ज के बोझ तले दबे चार बच्चों के पिता ने गुरुवार की सुबह पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। समाज को हैरान करने वाली यह घटना गिरिडीह के पचंबा थाना क्षेत्र के पीपराटांड़ गांव का बताया जा रहा है। वैसे मृतक के पास से कोई सुसाईड नोट तो पुलिस ने बरामद नहीं किया है। लेकिन आत्महत्या की वजह की पुष्टि करते हुए मृतक के बेटे अनवर अंसारी ने बताया कि उसके पिता जाकिर मियां ने एक माह पहले बेंगाबाद के छोटकी खरगडीहा में दुसरी शादी की थी।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

इसे भी पढ़ें-महाराणा प्रताप की जयंती के मौके पर विचार गोष्ठी का आयोजन

पत्नी की मौत के बाद कर्ज लेकर की थी दूसरी शादी

बताया कि उसकी मां की मौत चार महीने पहले ही हुई थी। उनके पिता जाकिर मियां ने कर्ज लेकर एक माह पहले ही दूसरी शादी की थी। बताया कि कर्ज नहीं चुकाने से उसके पिता कई दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। तीन दिन पहले जाकिर मियां की दुसरी पत्नी मायके चली गई थी।

पेड़ से लटकी मिली लाश

बताया कि गुरुवार की सुबह जाकिर मियां ने पीपराडीह गांव के ईदगाह के समीप एक बरगद पेड़ से लटकर आत्महत्या कर लिया। इधर जाकिर मियां की आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….