आम चुनाव में प्रचंड बहुमत से होगी भाजपा की जीत: जयंत सिन्हा
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़ राजनीति

आम चुनाव में प्रचंड बहुमत से होगी भाजपा की जीत: जयंत सिन्हा

गिरिडीह पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ने कहा देश में चल रही है मोदी सरकार की सुनामी

गिरिडीह। केन्द्रीय वित्त राज्य सह नागरिक उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने साल 2019 के आम चुनाव पर देश में मोदी सरकार के सूनामी चलने का दावा करते हुए कहा कि प्रचंड बहुमत भरा जनादेश मोदी सरकार को मिल रहा है। केन्द्रीय मंत्री सिन्हा ने चुनाव में जनमुद्दे के गौण होने के सवाल को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ विकास और सुशासन के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ रही है। बुधवार को गिरिडीह के वकालतखाना पहुंचे केन्द्रीय मंत्री सिन्हा अधिवक्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

सीधी नजर अब देखें सिटी केबल के चैनल नम्बर 277 पर

इसे भी पढ़ें-राजग प्रत्याशी सीपी चौधरी के लिए गिरिडीह विधायक ने किया जनसंपर्क

बेहतर कार्यकाल ने मोदी सरकार को दी डबल इंजन की सरकार की संज्ञा

केन्द्रीय मंत्री सिन्हा ने मोदी सरकार के कार्यकाल का उदाहरण देते हुए कहा कि वह दिन गए जब झूठे वादे कर कुर्सी हासिल की जाती थी। क्योंकि मोदी सरकार ने तमाम राजनीतिक दलों के झूठे वादों पर सत्ता हासिल करने पर पूरी तरह से ब्रेक लगा दिया है। फिर चाहें वह सत्ता दल के जनप्रतिनिधि ही क्यों न हो। कहा कि पांच सालों के कार्यकाल पर ही मोदी सरकार को डबल इंजन की सरकार की संज्ञा दी गई है।

मोदी सरकार के कारण ही मसूद अजहर को घोषित किया गया ग्लोबल आतंकी

बातचीत के क्रम में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश का विकास अब खुद एक नई क्रांतिकारी की परिभाषा गढ़ रहा है। केन्द्रीय मंत्री ने सुशासन का दावा करते हुए कहा कि सुशासन जिस प्रकार लाया गया है, उसके बाद टैक्स चोरी बंद हुई है। दलालों के बजाय अब सीधे लाभुकों के खाते में हर योजना की राशि का भुगतान किया जा रहा है। कहा कि विकास के साथ सुरक्षा भी बहुत जरुरी है। मोदी सरकार के कार्यकाल का सबसे बड़ा उदाहरण पाकिस्तान के आंतकी मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित किया जाना है।

जीएसटी के सरलीकरण से छोटे व्यवसायियों को हुआ फायदा

मंत्री सिन्हा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए जनता के बीच नकरात्मक और गलत राजनीतिक करने का आरोप भी लगाया। जीएसटी में संशोधन की जरूरत के जवाब में केन्द्रीय मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि जिस प्रकार जीएसटी का सरलीकरण किया गया है। उसके बाद देश के छोटे कारोबारी राहत महसूस कर रहे है। सरलीकरण पर ही देश की अर्थव्यवस्था सुधरने का दावा किया।

दुबारा मोदी सरकार बनने पर जनआकांक्षाओं को किया जायेगा पूरा

मोदी सरकार के दुबारा पीएम बनने के बाद गिरिडीह में घरेलू हवाई अड्डे के सौगात से जुड़े सवाल पर केन्द्रीय मंत्री ने साफ तौर पर कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन इशारों-इशारों में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जनउम्मीदों को अधूरा नहीं छोड़ा जाएगा। बीते पांच साल के कार्यकाल में मोदी सरकार ने जरुरत के आधार पर आधारभूत संरचना को मजबूत करना जरुरी समझा। एक सवाल के दौरान चुटकी लेते हुए कहा कि झारखंड में यूपीए सरकार के कार्यकाल के जो गड्डे युक्त सड़के थी, उसे दुरुस्त किया गया है। राज्य की सड़कों का चौड़ीकरण भी लगातार जारी है। आयुष्मान योजना के तहत हर गंभीर बीमारियों से पीड़ित मरीजों का इलाज भी चल रहा है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….