गिरिडीह : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हार्डकोर नक्सली चरका मांझी गिरफ्तार
क्राइम गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

गिरिडीह : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हार्डकोर नक्सली चरका मांझी गिरफ्तार (देखें वीडियो)

  • 12
    Shares

गिरिडीह|  पुलिस कप्तान सुरेंद्र कुमार झा के मजबूत सूचना तंत्र ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया है। इस मर्तबा लाखों रुपए का इनामी हार्डकोर नक्सली चरका मांझी गिरिडीह पुलिस के हत्थे चढ़ा है ।

चरका की गिरफ्तारी जहां गिरिडीह पुलिस के लिए बड़ी सफलता है वहीं नक्सलियों के लिए करारा झटका। गिरिडीह एसपी सुरेंद्र कुमार झा को सूचना मिली थी कि 5 लाख के इनामी कृष्णा मांझी दस्ते का प्रमुख सदस्य चरका माझी पीरटांड़ के इलाके में है।

इस सूचना के आधार पर एसपी श्री झा ने एसएसपी दीपक कुमार के साथ मिलकर एक टीम का गठन किया जिस में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट ओंकार नाथ सिन्हा, पीरटांड़ थाना प्रभारी उपेंद्र राय सहित कुछ अन्य पदाधिकारी शामिल थे। इस टीम ने छापा मारकर जरहा देवानडीह के रहने वाले चरका को गिरफ्तार किया।


मंगलवार को एक प्रेस वार्ता आयोजित कर एसपी ने बताया कि चरका पारसनाथ के सटे इलाके में घटित 11 कांडों में आरोपी है । वर्ष 2010 में निजी सुरक्षा कंपनी के 5 गार्डों को विस्फोट कर मारने, पीरटांड़ थाना पर हमला समेत कई अन्य कांडों में चरका वांछित था । गिरफ्तार नक्सली के पास से 3 विदेशी मेड पिस्टल सहित 9 कारतूस भी बरामद हुआ है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

One Reply to “गिरिडीह : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हार्डकोर नक्सली चरका मांझी गिरफ्तार (देखें वीडियो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.