झारखंड के चप्पे-चप्पे की हिफाजत के लिए चौकन्ना है चौकीदार: मोदी
जमुआ झारखंड टॉप-न्यूज़ राजनीति

झारखंड के चप्पे-चप्पे की हिफाजत के लिए चौकन्ना है चौकीदार: मोदी

कोडरमा के जमुआ नावाडीह में आयोजित सभा में पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

रिपोर्ट: कंचन सिन्हा

जमुआ (गिरिडीह)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि झारखंड के चप्पे-चप्पे की हिफाजत के लिए देश का यह चौकीदार और सेवक चौकन्ना है। सोमवार को जमुआ के श्यामसिंह नावाडीह मैदान में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने साफ तौर पर कहा कि गद्दार घर के भीतर का हो अथवा बाहर का उसे उसके घर में घूस कर मारा जायेगा। कहा कि झारखंड के जिन घरों में कभी लाल आतंक पनपता था उन घरों में आज बिजली के बल्ब की दुधिया रौशनी जगमगा रही है, यह सब संभव हुआ है आपके आशीर्वाद से बनी एक स्थिर और मजबूत सरकार से।

इसे भी पढ़ें-झाविमो नेता ने किया जमुआ के विभिन्न पंचायतों का दौरा

देश की सत्ता पर कब्जा करने के प्रयास में है कांग्रेस

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुये मोदी ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस के इशारे पर एक बार सरकार बनी थी, उस सरकार के मुख्यमंत्री को जेल भी जाना पड़ा था, महागठबंधन और महामिलावट में माहिर कांग्रेस एक बार देश की सत्ता पर कब्जा जमाने की कोशीश में है, ताकि देश को लूटा जा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा की अगुवाई में बनी स्थिर और मजबूत सरकार ने झारखंड के चहुमुंखी विकास किया है। देवघर में एम्स और कोडरमा में मेडिकल काॅलेज, चमचमाती सड़कें और रेल लाइनों का लगातार विस्तार इस सरकार की बड़ी उपलब्धि है।

जनसमूह को बड़का दादा और बड़की दीदी कहकर किया संबोधित

जनसमूह को बड़का दादा, बड़की दीदी कह कर सम्बोधन की शुरूआत करने वाले मोदी ने झारखंड धाम, बैजनाथ धाम, वीर बिरसा को भी नमन किया और कहा कि आज मतदान का चैथा चरण है और इस चैथे चरण में विरोधी दल चारोखाने चित्त हो गए हैं। उन्होंने जन समुदाय से अपील किया कि वोट के रूप में आप अपने इस सेवक को आशीर्वाद दें, हम दिल्ली में मजबूत और स्थिर सरकार बना कर आपकी सेवा करेंगे, आपकी चैकीदारी करेंगे और यह देश विकास की नई गाथा लिखेगा।

सभा को सीएम सहित कई नेताओं ने किया संबोधित

उन्होंने कहा कि सबकी भलाई, बुजुर्गों को दवाई, किसानों को सिंचाई, छात्रों की पढ़ाई का जो इंतजाम किया गया है उसका और विस्तार किया जाएगा। अभी कुछ किसानों के खाते में पैसा गया है आने वाले दिनों में सभी किसानों के खाते में पैसा जाएगा। इसके पूर्व सभा को सीएम रघुवर दास, शिक्षा मंत्री नीरा यादव, निवर्तमान सांसद रवींद्र राय एवं रवंीद्र पांडेय, प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी एंव चन्द्र प्रकाश चैधरी, मंगल पांडेय, निर्भय शहाबादी, केदार हाजरा आदि ने भी सम्बोधित किया। मंच संचालन केदार हाजरा ही कर रहे थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….