किरण पब्लिक स्कूल ने बनायी दो किमी लम्बी मानव श्रृंखला
गिरिडीह झारखंड

किरण पब्लिक स्कूल ने बनायी दो किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला

बच्चों ने की आम लोगों से मतदान करने की अपील

गिरिडीह। किरण पब्लिक स्कूल के द्वारा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्येश से सोमवार को मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत विद्यालय के चेयरमैन अशोक कुमार सिंह, निदेशक राजीव रंजन सिंह, प्राचार्य राघव भोक्ता, विेजेता सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झण्डी दिखाकर की। मानव श्रृंखला कोलडीह से गांधी चैक तक करीब दो किलोमीटर तक बनाई गई। इस दौरान विद्यालय की करीब दो हजार छात्र-छात्राओं ने हाथों में मतदान के प्रति जागरूकता फैलाने वाले नारों से लिखी तख्तियां हाथों में थाम रखे थे। वहीं बच्चे आम नागरिकों से मतदान करने की अपील करते भी दिखे।

इसे भी पढ़ें-प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल हुए रवीन्द्र पांडेय व रवीन्द्र राय

 मजबूत लोकतंत्र के निर्माण के लिए मतदान आवश्यक रू अशोक

किरण पब्लिक स्कूल ने बनायी दो किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला

मौके पर विद्यालय के चेयरमैन अशोक कुमार सिंह ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने तथा देश की विकास को रफ्तार देकर दूरदर्शी सरकार को चूनने की जरूरत है। इसके लिए सभी को मतदान करने की आवश्यकता है। निदेशक राजीव रंजन सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट किमती होता है। एक वोट से देश की दिशा एवं दशा बदल सकती है। प्राचार्य राघव भोक्ता ने कहा कि भारतीय संविधान द्वारा प्रदत्त मताधिकार का प्रयोग प्रत्येक नागरिक को अवश्य करना चाहिए।

इनकी रही भूमिका

कार्यक्रम को सफल बनाने में विजेता सिंह, छटी रवानी, संदीप लाला, पंकज तिवारी, जितेन्द्र विश्वकर्मा, मो जियाउद्दीन आदि की सराहनीय भूमिका रही।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….