रोटरी क्लब ने किया निःशुल्क दंत चिकित्सा शिविर आयोजन
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

रोटरी क्लब ने किया निःशुल्क दंत चिकित्सा शिविर आयोजन

करीब एक सौ लोगों का हुआ इलाज, निःशुल्क दी गई दवाईयां

गिरिडीह। रोटरी क्लब ऑफ गिरिडीह के द्वारा रोटरी आई हॉस्पिटल में शनिवार को निःशुल्क डेंटल कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें दंत रोग से पीड़ित करीब एक सौ मरीजों का इलाज किया गया। इस दौरान रोटरी की ओर से मरीजों के बीच निःशुल्क दवा का भी वितरण किया गया। कैम्प का उद्घाटन रोटेरियन सरदार नरेन्द्र सिंह ने विधिवत् रूप से किया। शिविर में डाॅ अमृत आनंद ने अहम योगदान देते हुए सभी मरीजों का दांतों का इलाज किया। साथ ही उन्होंने दंत रोग से पीड़ित मरीजों के दांतों को साफ रखने के लिए कई उपाय बताये।

गरीब व जरूरतमंदों को सहयोग करना रोटरी का उद्देश्य: राजेश जालान

मौके पर रोटेरियन राजेश जालान ने बताया कि रोटरी क्लब के द्वारा सामाजिक गतिविधयों के माध्यम से गरीब व जरूरतमंद लोगों की मदद की जाती है। इसी क्रम में शनिवार को निःशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन कर करीब एक सौ लोगों के दांतों का न सिर्फ इलाज किया गया है। बल्कि उन्हें दवाईयां भी उपलब्ध कराई गई है।

रोटरी क्लब ने किया निःशुल्क दंत चिकित्सा शिविर आयोजन

शिविर को सफल बनाने में रहा योगदान

शिविर को सफल बनाने में रोटरी के अध्यक्ष मनमीत सिंह सलुजा, सचिव डाॅ आजाद, कैम्प संयोजक जसवीर सिंह सलुजा, रोटेरियन विजय सिंह, डाॅ तारकनाथ देव, रो0 देवेन्द्र सिंह, रो0 प्रमोद अग्रवाल, रो0 शिव प्रकाश बगेड़िया, रो0 संतोष पोद्दार, रो0 नवीन सेठी, रो0 अमित गुप्ता सहित अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….