महागठबंधन प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी ने चलाया कोडरमा के मरकच्चो में जनसंपर्क अभियान

महागठबंधन प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी ने चलाया कोडरमा के मरकच्चो में जनसंपर्क अभियान
  • 1
    Share

ग्रामीणों के बीच पहुंच कर की मतदान करने की अपील

गिरिडीहः कोडरमा से महागठबंधन प्रत्याशी सह झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मंराडी ने इलाके में जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। रह-रह कर करवटें बदल रहे मौसम में प्रत्याशियों के लिए राहत की बात यह है कि जनसंपर्क अभियान के दौरान पसीना नहीं बहाना पड़ रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को महागठबंधन प्रत्याशी बाबूलाल मंराडी अपने समर्थकों के साथ मरकच्चो के देवीपुर, खेशमी, मंझिलानगर, धोबियाडीह, कोनारडीह, बांसडीह समेत करीब आधा दर्जन गांवो का दौरा कर क्षेत्र के वोटरों से मिले और कोडरमा के विकास के लिए समर्थन मांगा।

भाजपा पर किया तीखा हमला

मौके पर प्रत्याशी मंराडी ने ग्रामीणों के बीच केन्द्र की मोदी सरकार और सूबे के रघुवर सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पूंजीपतियों की सरकार कभी गरीबों की समस्या को नहीं समझ सकती है। जनसंपर्क अभियान के दौरान ही उन्होंने ग्रामीणों के बीच भरोसा दिलाया कि उनके बीच इस बार भी वही बाबूलाल पहुंचे, है जिनकी पहचान राज्य में सादगी पंसद नेताओं में की जाती रही है। लिहाजा, महागठबंधन को समर्थन देकर इलाके के ग्रामीण हर वैसे प्रत्याशियों को मुंहतोड़ जवाब दें, जो अब तक सिर्फ विकास के नाम पर झूठे वादे करते रहे है।

जनसंपर्क अभियान में ये थे मौजूद

जनसंपर्क अभियान में झाविमो के केन्द्रीय महासचिव खालिद खलील, केन्द्रीय सचिव सुरेश साव, जिलाध्यक्ष बैदू साव, मीडिया सेल प्रभारी मनोज मोर्या समेत काफी संख्या में समर्थक मौजूद थे।

 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….