कोडरमा संसदीय क्षेत्र से पर्चा भरने के बाद तिसरी पहुंची भाजपा प्रत्याशी

कोडरमा संसदीय क्षेत्र से पर्चा भरने के बाद तिसरी पहुंची भाजपा प्रत्याशी
  • 38
    Shares

कार्यकर्ताओं के अलावा गायत्री परिवार के लोगों से की मुलाकात

 

तिसरी(गिरिडीह)। कोडरमा सांसदीय क्षेत्र से नॉमिनेशन करने के बाद भाजपा प्रत्याशी  अन्नपूर्णा देवी बुधवार को तिसरी पहुंची और बरनवाल धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। यहां पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावे गायत्री महिला मंडल व ग्रामीणों से मुलाकात की। मौके पर लोगों को संबोधित करते कहा कि आपका स्नेह व आदर मिला है इसके लिए शुक्रगुजार हूं। पहली बार इस क्षेत्र में आई हूं भाजपा ने जो दायित्व इस क्षेत्र के लिये दिया है, उस पर हर संभव खरा उतरने का प्रयास करूंगी। किसी को कोई शिकायत का मौका नहीं दूंगी।

 

मोदी जी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव: अन्नपूर्णा

 

कहा कि भाजपा का कमल खिलाने में जनता का भरपूर सहयोग चाहिये। तभी मोदी जी के नेतृत्व में देश में सुशासन सरकार बनेगी और मोदी जी का हाथ मजबूत होगा। कहा कि छह मई को कमल फूल पर बटन दबा कर भाजपा को यहां से रिकॉर्ड मत से जिताने का काम करें। कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व आईजी सह भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा कि देश मे मोदीजी को प्रधानमंत्री नहीं बनने के लिये सभी विपक्षी दल एक होकर चुनाव लड़ रहे है। मोदी जी के शानदार कार्य से विपक्षी घबरा गए है। देश का मान सम्मान व रक्षा के लिये मोदी जी के द्वारा जो कदम उठाये गये है उससे हमारे देश का सीना चौड़ा हो गया।

कई लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

 

कार्यक्रम के दौरान माले व जेवीएम छोड़कर कर पचास लोगों ने भाजपा का दामन थामा, जिन्हें अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा का पट्टा पहना कर सम्मानित किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता, एबीपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विनीता कुमारी, बीस सूत्री जिला उपाध्यक्ष अशोक उपाध्याय, सावित्री देवी, लक्ष्मण मोदी मौजूद थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में मनोज यादव, लालू यादव, सुनील साव, सुरेश यादव, हरीश साह, कौलेश्वर सिंह, बालमुकुंद राम, सुरेंद्र आर्य, बिनोद बरनवाल, बिनय कुमार, विरेन्द्र राय, दीपक बरनवाल सहित अन्य कार्यकर्ताओं का अहम योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन मनोज यादव ने किया।

 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….