आप नेता की हत्या, चिरकी नदी के पास शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी

आप नेता की हत्या, चिरकी नदी के पास शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी
  • 9
    Shares

पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों द्वारा हत्या किये जाने की जताई जा रही है आशंका

 

गिरिडीह : आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सह डुमरी कामर्स कालेज के 26 वर्षीय छात्र चुड़का बेसरा का शव बुधवार की सुबह पीरटांड़ थाना क्षेत्र के चिरकी नदी के समीप मिलने से एक बार फिर पीरटांड़ इलाके में सनसनी फैल गई है। तीन दिन पूर्व भी इसी इलाके के कानाडीह गांव के रहने वाले चूड़का सौरेन की हत्या गला रेत कर कर दी गई थी। आम आदमी पार्टी समर्थक चूड़का की हत्या पुलिस मुखबिरी के कारण किये जाने की बात सामने आ रही है। इस घटना से क्षेत्र में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है और लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं ।

 

जांच में जुटी पुलिस, हरेक बिंदु पर चल रही पड़ताल

 

फिलहाल पीरटांड थाना प्रभारी उपेन्द्र राय चूड़का की हत्या को लेकर गोलमटोल बात कर मामले का रुख मोड़ते नजर आएं। जबकि आप कार्यकर्ता की हत्या हुई है यह तय है। लेकिन इस बार आप के युवा आदिवासी कार्यकर्ता की हत्या गर्दन में गोली मारकर की गई। हालांकि हत्या किन वजहों से की गई है, इस बात का पता नही चल पाया है। वहीं स्थानीय लोग दबी जुबान से आप के युवा कार्यकर्ता चूड़का बेसरा की हत्या पुलिस मुखबिरी के कारण किये जाने की बात कह रहे हैं पर पीरटांड पुलिस फिलहाल ऐसी किसी संभावना से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है अभी किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना ज़ल्दबाज़ी होगी। ये नक्सली हत्या है या कुछ और इस पर जांच की जा रही है।

 

रात में गांव पहुंचे 12 से 15 नक्सली ले गये थे उठाकर

 

बुधवार को शव मिलने के कुछ देर बाद ही पीरटांड़ पुलिस ने अज्ञात शव का केस दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं कुछ घंटो बाद परिजन पीरटांड़ थाना पहुंचे और पीरटांड़ थाना प्रभारी को जानकारी दी। परिजनों का कहना था कि मंगलवार की देर रात 11 बजे करीब 12 से 15 की संख्या में वर्दी पहने कुछ लोग हथियार के साथ आप के युवा कार्यकर्ता चूड़का बेसरा के पीरटांड़ के बांध पंचायत के केदुआंडीह स्थित घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना था, कि इसके बाद क्या हुआ किसी को नहीं पता। लेकिन बुधवार की सुबह चूड़का का शव चिरकी नदी के समीप मिला। लिहाजा, चूड़का की हत्या नक्सलियों द्वारा किए जाने का मामला सामने आ रहा है। आप कार्यकर्ता की ह्त्या पर आप के जिला संयोजक कृष्ण मुरारी शर्मा ने गहरा शोक प्रकट किया है और कहा है की मृतक के परिजनों को हरसंभव मदद की जायेगी।

 

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….