भाजपा की जीत में है देश का भविष्य : रघुवर दास
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

भाजपा की जीत में है देश का भविष्य : रघुवर दास

  • 7
    Shares

चार सौ के पार में हो कोडरमा की भागीदारी- अन्नपूर्णा

अन्नपूर्णा के नामांकन में भाजपा ने किया शक्ति प्रदर्शन

रिपोर्ट – अभय वर्मा

गिरिडीह। कोडरमा लोस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी का नामाकंन कराने आए राज्य के मुख्यमत्री रघुवर दास विरोधियों पर जमकर बरसे। झंडा मैदान में आमसभा को संबोधित करते हुए दास ने कहा कि भाजपा की जीत में ही देश का भविष्य है। कहा कि सरकार आती जाती रहेगी पर भाजपा के लिए पहले देश है और देश का भविष्य भाजपा है। भाजपा की राजनीति ही देश के लिए है। लोगों को संबोधित करते हुए दास ने कहा कि भाजपा आंतकवादी को बुलेट से जबाव देगी पर शर्त है कि आप बेलेट से समर्थन दें। देश को आर्थिक सुपर पावर बनाना है तो जयचंद और मीरजाफर से सचेत रहना होगा।

तिसरी में महल के आसपास झोपड़ी

संबोधन में दास ने महागठबंधन प्रत्याशी सह झाविमो सुप्रीमो बाबुलाल मरांडी को आड़े हाथ लेते हुए करारा हमला बोला। बगैर मरांडी का नाम लिए सीएम ने कहा कि तिसरी में महल के आसपास झोपड़ी नजर आती है। कहा कि तिसरी के कथित लाल आदिवासियों के छद्म नेता हैं, तभी तो सामान्य सीट पर लोस का चुनाव लड़ रहे हैं। झामुमो सुप्रीमो पर नरमी दिखाते हुए सीएम ने कहा कि शिबु सोरेन आदिवासियों के सही मायने में नेता हैं और चुनाव भी सुरक्षित क्षेत्र से लड़ रहे हैं। कहा कि राज्य में डोमिसाइल की आग लगाने वाले को सामान्य सीट में वोट मांगने का भी हक नहीं है।

लोमड़ी इकट्ठा होकर कर रहे हैं शेर का मुकाबला

सीएम ने कहा कि लोस चुनाव में लोमड़ी इकट्ठा होकर शेर का मुकाबला कर रहे हैं। कहा कि भ्रष्टाचार में पीएचडी कर चुका विपक्ष मोदी हटाओं पर काम कर रहा है। उन्हें डर है कि मोदी दूसरी बार आएगा तो जेल जाना होगा। पर तय है कि डरपोक लोग शेर का मुकाबला नही कर पाएंगे।

देश वंशवाद से या लोकतंत्र से चलेगी

सीएम ने कहा कि मोदी से पूर्व देश में वंशवाद की राजनीति चल रही थी। पर देश वंशवाद से लोकतंत्र से नहीं चलता है, इसकी बानगी लोगों ने विगत लोस चुनाव में दिखायी थी, इस बार उसकी पुनर्रावृत्ति होनी है। कहा कि मोदी के सत्तासीन होने से सतर सालों से इंतजार कर रहे लोगों के जीवन में परिवर्तन आया है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के राज में आंतकवादी पार्लियामेंट तक पहुंच गए पर पर मोदी ने देश को जख्म देने वाले आंतकवादियों को घर में घुसकर मारा। कहा कि यह चुनाव महापौर या पार्षद का नहीं, बल्कि इससे देश की तकदीर बदलने वाली है। इससे पूर्व सीएम ने नक्सली घटना में शहीद हुए जवान को मंच से श्रद्वाजंलि दी।

चार सौ के पार में हो कोडरमा की भागीदारी – अन्नपूर्णा

भाजपा की जीत में है देश का भविष्य  : रघुवर दास

कोडरमा लोस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि पार्टी के चार सौ पार के लक्ष्य में कोडरमा की एक भागीदारी हो, ऐसी आपसबों से अपेक्षा है। अन्नपूर्णा ने खुद को क्षेत्र की बहन, बेटी, बहू करार देते हुए आमलोगों से सहयोग की अपील की। कहा कि विश्वास व भरोसा पर खरा उतरूंगी, इसका वचन देती हूं। उन्होंने कहा कि मत से महिला सशक्तिकरण को बल मिलेगा।

मंच से उतारा गया विधायक का करीबी

संचालन कर रहे पार्टी महामंत्री बार-बार अनाधिकृत लोगों से मंच से उतरने की अपील कर रहे थे। पर उनकी अपील का कोई खास असर नहीं दिख रहा था। इससे नाराज नेताओं ने अनाधिकृत लोगो को मंच से उतारना शुरू कर दिया। यह बात एक विधायक प्रतिनिधि को इतनी नागवार लगी  कि वह हंगामा करने लगे। बाद में उन्हें विधायक ने पास बुलाकर समझाया पर उनपर इसका असर नहीं हुआ और वह देर तक हंगामा करते रहे।

देर से सभा में पहुंचे रवीन्द्र राय

भाजपा की जीत में है देश का भविष्य  : रघुवर दास

कोडरमा के निवर्तमान सांसद रवीन्द्र राय की सभी बड़ी उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे। 11.30 में सीएम की सभा शुरू हुई पर राय को कहीं कोई पता नहीं था। पचास मिनट देर से 12.20 में राय मंच पर पहुंचे, इस बीच दास का संबोधन चल रहा था। संबोधन के बाद दास पलटे तो राय पर नजर पड़ी। आगे बढ़ चुके दास पलट कर पीछे आए और गर्मजोशी से राय से हाथ मिलाया। मौके पर जिले के चार भाजपा विधायक निर्भय शाहाबादी, जयप्रकाश वर्मा, केदार हाजरा व नागेन्द्र महतो, गिरिनाथ सिंह, शालिनी गुप्ता, महापौर सुनील पासवान, जिलाध्यक्ष सुनील अग्रवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….