बाबूलाल मरांडी ने कोडरमा से किया नॉमिनेशन, हेमंत और सुबोधकांत हुए शामिल

बाबूलाल मरांडी ने कोडरमा से किया नॉमिनेशन, हेमंत और सुबोधकांत हुए शामिल
  • 33
    Shares

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार और राजद प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा भी रहे मौजूद

महागठबंधन के घटक दलों ने दिखाई एकजुटता

रिपोर्ट : मनोज/नफीस

गिरिडीह। महागठबंधन के उम्मीदवार सह झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मंराडी ने सोमवार को गिरिडीह समाहरणालय स्थित कोडरमा लोस निर्वाचन पदाधिकारी सह गिरिडीह डीसी के कक्ष में कोडरमा से नामांकन का पर्चा दाखिल किया। श्री मंराडी ने तीन सेट में अपना पर्चा दाखिल किया।

महागठबंधन के सभी बड़े नेता हुए शामिल

बाबूलाल मरांडी ने कोडरमा से किया नॉमिनेशन, हेमंत और सुबोधकांत हुए शामिल

पर्चा दाखिल करने के दौरान महागठबंधन की एकजुटता नजर आई। बाबूलाल के नॉमिनेशन में सूबे के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा अजय कुमार, रांची के पूर्व सांसद  सुबोधकांत सहाय, झाविमो केन्द्रीय उपाध्यक्ष डा सबा अहमद और कांग्रेस नेता डा सरफराज अहमद और राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा भी शामिल हुए।

नॉमिनेशन में दिखाई अपनी ताकत

बाबूलाल मरांडी के नामांकन में शामिल हुए झामुमो और कांग्रेस के दिग्गजों की मौजदूगी महागठबंधन की एकजुटता और ताकत के रूप में देखी जा रही निर्वाची पदाधिकारी के चैंबर में बाबूलाल मंराडी के साथ पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा अजय कुमार और झाविमो के केन्द्रीय उपाध्यक्ष डा सबा अहमद मौजूद दिखे। इसके कुछ देर बाद झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और पूर्व कांग्रेसी सांसद सुबोधकांत सहाय भी पहुंचे।

एनडीए प्रत्याशी को हराना एकमात्र मकसद : हेमंत

नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से कहा कि महागठबंधन की एकजुटता दिखाने के लिए ही सभी दल के नेता बाबूलाल जी के नामांकन में शामिल हुए हैं। महागठबंधन का एक ही मकसद, एनडीए के प्रतिद्वंद्वी को पराजित कर कोडरमा में महागठबंधन की जीत तय करना है। जिसमें गठबंधन के सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….