बनियाडीह स्थित बंद पड़े खदान में मिली दो बहनों की लाश, सनसनी

बनियाडीह स्थित बंद पड़े खदान में मिली दो बहनों की लाश, सनसनी
  •  
  •  
  •  
  •  
  • 54
  •  
  •  
    54
    Shares

दोनों मृतक बहने बेहरवाटांड़ निवासी रामप्रसाद दास की बेटियां थीं

गिरिडीह। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बेहरवाटांड़ की रहने वाली दो सगी बहनों का शव रविवार की सुबह बनियाडीह स्थित सीसीएल के बंद पड़े खदान में मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों बहनों का शव खदान के पानी में तैरता हुआ पाया गया। हालांकि यह स्पस्ट नहीं हो पाया कि दोनों बहनें बंद पड़े खदान के पास कब और कैसे पहुंची और उनकी मौत कैसे हुई। खदान से शव निकाले जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों की पहचान बेहरवाटांड निवासी रामप्रसाद दास की बेटी बबीता और नैना के रूप के रुप में किया।

मेला से देर से लौटने के कारण पिता ने लगाई थी रात में डांट

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि बेहरवांटांड़ निवासी रामप्रसाद दास की बेटी बबीता और नैना शनिवार को रामनवमी के दौरान घूमने गई हुई थीं। मेला से लौटने में उन्हें देर हो गई। जिसके कारण घर वापस लौटने पर पिता रामप्रसाद दास ने दोनों बेटियों को डांटा। पिता के डांट से गुस्साई दोनों बहनें रात में चुपके से घर छोड़ कर निकल गई थीं। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने दोनों की काफी खोजबीन की। लेकिन देर रात तक दोनों बहनों का कोई पता नहीं चला। अंदाजा लगाया जा रहा है कि पिता के फटकार के कारण ही दोनों बहनों ने आत्महत्या कर ली है।

इसे भी पढ़ें- महागठबंधन के सभी दल एकजुट होकर मेहनत करें तो जीत तय : जगन्नाथ महतो

खदान के पानी में तैरता हुआ मिला दोनों बहनों का शव

रविवार की सुबह दोनों बहनों का शव खदान के पानी में तैरता हुआ मिला। जिसमें बड़ी बहन 18 वर्षीय बबीता कुमारी का शव सुबह करीब 11 बजे दिखाई दिया। वहीं छोटी बहन नैना का शव दो घंटे बाद खदान के पानी में तैरता हुआ देखा गया। खदान में दोनों बहनों का शव मिलने की सूचना फैलते ही उक्त स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच लोगों ने मामले की जानकारी मुफ्फसिल पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही  एसडीपीओ जीतवाहन उरांव और प्रशिक्षु आईपीएस नाथुसिंह मीणा दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….