महागठबंधन के सभी दल एकजुट होकर मेहनत करें तो जीत तय : जगन्नाथ महतो

महागठबंधन के सभी दल एकजुट होकर मेहनत करें तो जीत तय : जगन्नाथ महतो
  • 12
    Shares

जगन्नाथ महतो के पक्ष में हुई बैठक में शामिल हुए घटक दल के नेता और कार्यकर्ता

गिरिडीह। महागठबंधन के साझा प्रत्याशी और झामुमो से डुमरी विधायक जगन्नाथ महतो के पक्ष में महागठबंधन में शामिल पार्टियों की बैठक रविवार को औद्योगिक क्षेत्र स्थित उत्सव उपवन में हुई। बैठक में महागठबंधन में शामिल झाविमो, झामुमो और कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए। बैठक में शामिल हर दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने गिरिडीह प्रत्याशी जगरन्नाथ महतो को जिताने का संकल्प लिया। एकजुटता भी कुछ इस कदर दिखी कि सभी दलों के प्रमुख नेताओं को मंच पर बिठाया गया था। इस बीच जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह पूर्व सांसद तिलकधारी सिंह बैठक में पहुंचे, तो खुद प्रत्याशी जगरन्नाथ महतो ने पूर्व सांसद के पांव छूने के बाद अपनी कुर्सी छोड़ दी।

2014 के चुनाव में होती एकजुटता तो विकास को लेकर चर्चा में रहता गिरिडीह

बैठक के दौरान प्रत्याशी जगरन्नाथ महतो ने कहा कि 2014 के चुनाव में यह एकजुटता रहती तो गुजरे हुए पांच साल में गिरिडीह को नुकसान नहीं उठाना पड़ता। पिछले पांच साल के कार्यकाल में विकास के मामले में गिरिडीह की चर्चा राज्य स्तर पर होती। महतो ने 2019 के चुनाव को बेहद खास बताते हुए कहा कि महागठबंधन के एक-एक कार्यकर्ता अगर एक-एक बूथ की जिम्मेवारी संभाले तो जीत तय है।

पांच साल में ठगा महसूस कर रही है जनता : डॉ सरफराज

महागठबंधन के सभी दल एकजुट होकर मेहनत करें तो जीत तय : जगन्नाथ महतो

बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता डाॅ सरफराज अहमद ने कहा कि भाजपा के पांच साल के कार्यकाल में जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है। जनता जुमलों की सरकार से आजादी चाहती है। इसका भरपूर फायदा महागठबंधन को उठाना है। इस बीच बैठक को कांग्रेस नेता तिलकधारी सिंह, झाविमो अध्यक्ष महेश राम, झामुमो नेता सुदिव्य कुमार सोनू, पूर्व विधायक ज्योतिन्द्र प्रसाद, लक्ष्मण स्वर्णकार, इरशाद अहमद वारिश ने भी संबोधित किया।

महागठबंधन के कई नेता थे शामिल

बैठक में झामुमो नेता दिनेश यादव, एनपी सिंह बुल्लू, नरेन्द्र सिन्हा छोटन, नरेश वर्मा, झाविमो नेता नवीन सिन्हा, सतीश केडिया, संजय सिंह, बलराम यादव, अजीत कुमार पप्पू, चुन्नूकांत, शाहनवाज अंसारी, महमूद अली खान लड्डु, मदन लाल विश्वकर्मा, सब्बन खान, धनजंय सिंह समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….