कोडरमा संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी पहुंची जमुआ

कोडरमा संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी पहुंची जमुआ
  •  
  •  
  •  
  •  
  • 14
  •  
  •  
    14
    Shares

16 अप्रैल को नामांकन में शामिल होने का किया आह्वान

जमुआ(गिरिडीह)। कोडरमा संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी रविवार को पूरे लाव-लश्कर के साथ जमुआ पहुंची। भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने ढोल बजाकर भाजपा नेत्री का स्वागत किया।

बेटी और बहू के रूप में दें समर्थन

इस मौके पर उन्होंने नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जमुआ से उनका पुराना लगाव रहा है। बेटी व बहू के रूप में भाजपा द्वारा लोकसभा प्रत्याशी के रूप में आपके समक्ष आई हूं। आपके सहयोग समर्थन की अपेक्षा करती हू़। इस दौरान उन्होंने आगामी 16 अप्रैल को नामांकन में अधिक से अधिक संख्या में क्षेत्र के लोगों को शामिल होने का आह्वान किया।

कोडरमा से भाजपा की जीत करें सुनिश्चित

भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में आप लोग कमल फूल पर बटन दबाकर  भाजपा को भारी मतों से विजय बनाते हुए ऐतिहासिक जीत दिलाएं। कहा कि उनकी जीत से नरेंद्र मोदी जी को एक बार पुनः प्रधानमंत्री बनाने में जनता सहयोग करेगी। कहा कि भाजपा ने महिला को सम्मान दिया है, इसलिए कोडरमा संसदीय क्षेत्र से मुझे प्रत्याशी बनाया गया है आप लोगों से सहयोग और समर्थन की अपेक्षा करती हूँ।

विधायक ने अन्नपूर्णा के पक्ष में मांगा समर्थन

मौके पर उपस्थित जमुआ विधायक केदार हजरा ने कहा कि भाजपा ने कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से अन्नपूर्णा देवी को अपना प्रत्याशी बनाया है। क्षेत्र की जनता से उम्मीद करता हूं कि भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाकर एक बार पुनः देश में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करेंगे। इसी उम्मीद और अपेक्षा के साथ भाजपा ने अपना प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी को बनाया है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, भाजपा नेता राजेंद्र प्रसाद राय, महेंद्र कुमार, मुन्ना राय, कृष्णदेव राय, मथुरा कुशवाहा, बाल गोविंद यादव, किशुन हाजरा, केदार यादव, जय प्रकाश यादव, रंधीर कुमार, प्रयाग यादव, बरहमदेव यादव सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….