थाना पहुंचा गैंगरैप का मामला, आरोपियों को हिरासत में ले पुलिस कर रही पूछ – ताछ

थाना पहुंचा गैंगरैप का मामला, आरोपियों को हिरासत में ले पुलिस कर रही पूछ – ताछ
  • 14
    Shares

10 अप्रैल को आवेदन देने के बाद भी पीड़ित बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मां लगा रही है थाने का चक्कर

गिरिडीहः गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में गैंगरैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस अभी तक गैंगरैप की घटना को मानने से इंकार कर रही हैै, इसलिए एफ आई आर भी दर्ज नहीं किया है। इस बाबत जब मुफ्फसिल थाना पुलिस निरीक्षक रत्नमोहन ठाकुर से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि पुलिस अभी सभी बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है और इसके बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। हालांकि पुलिस ने गैंगरेप के सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया  है। गिरफ्तार युवकों में एक सद्दाम चरपोका गांव का है, जबकि तीन अन्य युवक माथाडीह के बताए जा रहे है।

इसे भी पढ़ें-शहर में शांति को लेकर पचम्बा थाना क्षेत्र में निकाला गया फ्लैग मार्च

घटना 8 अप्रैल के रात की आवेदन दिया गया 10 अप्रैल को अब तक नहीं दर्ज हो सका केस

इधर पीड़िता की मां का कहना है कि घटना के बाद आवेदन बुधवार को देने के बाद भी पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी भी दर्ज नहीं की है। आवेदन के अनुसार घटना की रात 8 अप्रेल को पीड़िता की मां शादी में गई थी। दूसरे दिन 9 अप्रैल को जब वह घर लौटी, तो गैंगरैप की शिकार पीड़िता और उसकी बहन ने रोते हुए पूरी घटना सुनाई और बताया कि 8 अप्रैल की रात मुख्य आरोपी सद्दाम सहित अन्य तीन लड़के घर में घुस आये और चाकू की नोक पर गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़िता की मां स्थानीय मुखिया के पास पहुंची, तो मुखिया ने पीड़िता की मां को कहीं नहीं जाने का सुझाव देते हुए कहा कि सारा फैसला यही होगा।

इसके बाद स्थानीय मुखिया ने दोनों पक्षों को फैसले के लिए बुलाया। जिसमें पीड़िता और उसके माता-पिता पहुंचे। लेकिन दूसरा पक्ष नहीं पहुंचा। इसके बाद पीड़िता की मां ने बीते बुधवार को थाना में आवेदन दिया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….