हार के डर से कोडरमा में भाजपा ने नहीं की उम्मीदवार की घोषणा : दीपांकर

हार के डर से कोडरमा में भाजपा ने नहीं की उम्मीदवार की घोषणा : दीपांकर
  •  
  •  
  •  
  •  
  • 7
  •  
  •  
    7
    Shares

माले ने मनाया कॉमरेड लालधन महतो का 17वां शहादत दिवस

बगोदर(गिरिडीह)। भाकपा माले ने पुलिसिया गोली से शहीद हुए कॉमरेड लालधन महतो का 17वां शहादत दिवस मनाया। शहादत दिवस के मौके पर बेको के भण्डार टोला में युवा संकल्प सभा का आयोजन किया गया। युवा संकल्प सभा के पूर्व कॉ शहीद लालधन महतो की आदमकद प्रतिमा पर उनकी पत्नी और माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, केंद्रीय कमिटी सदस्य सह बगोदर के पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह और माले के राजधनवार विधायक सह कोडरमा से लोस उम्मीदवार राजकुमार यादव सहित अन्य माले नेताओ ने माल्यार्पण कर श्रद्धाजंलि दी।

कोडरमा में लहरायेगा लाल लहर : दीपांकर

हार के डर से कोडरमा में भाजपा ने नहीं की उम्मीदवार की घोषणा : दीपांकर

मौके पर युवा संकल्प सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा का सफाया तय है और कोडरमा लोस में लाल लहर का परचम लहराएगा। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में भाकपा माले के भय से भाजपा उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं कर पा रही है। जिससे यह साफ झलकता है कि भाजपा का हार तय है।

इसे भी पढ़ें-बाबूलाल मरांडी ने सोनबाद से की दो दिवसीय पद यात्रा की शुरुआत

झाविमो नेता बनाने की नर्सरी : राजकुमार

माले के कोडरमा लोकसभा प्रत्याशी सह धनवार विधायक राजकुमार यादव ने झाविमो पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि झाविमो नर्सरी है, यहां नेता बनाया जाता है और बनने के बाद भाजपा में शामिल किया जाता है। जिसका ताजा उदाहरण पिछले विधानसभा सभा चुनाव के बाद झाविमो से 6 विधायक भाजपा में शामिल हो गये। यह पहली घटना नहीं है, इसे जनता को समझने की जरूरत है।

संसद में मजदूरों की आवाज बनेगा माले: विनोद सिंह

बगोदर के पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि अगर जनता राजकुमार यादव को सांसद बनाकर दिल्ली भेजती है वह तो गरीब किसानों की बात को मजबूती से रखेगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व संचालन जीप सदस्य गजेन्द्र महतो ने किया। जबकि सभा का समापन जिला परिषद सदस्या पुनम महतो ने धन्यवाद ज्ञापन के साथ किया। मौके पर प्रमेश्वर महतो, संदीप जासवाल, पुरन कुमार महतो सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….