लोस चुनाव में इस बार दो विचारधारा का संघर्ष – सुदीव्य सोनू

लोस चुनाव में इस बार दो विचारधारा का संघर्ष - सुदीव्य सोनू

झामुमो की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

गिरिडीह। झामुमो कार्यालय में मंगलवार को संपन्न बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संजय सिंह व संचालन जिला सचिव महालाल सोरेन ने किया। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा के साथ बूथ कमेटी व सदस्यता अभियान की समीक्षा की गई। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मौका संघर्ष का है, इसके लिए कार्यकर्ताओं को कमर कस लेने की जरूरत है। सिंह ने आगामी 10 अप्रैल तक बूथ कमेटी की सूची हर हाल में मुख्यालय को सौंपने का निर्देश दिया। सिंह ने कार्यकर्ताओं से जनसंपर्क अभियान तेज करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए आगामी डेढ़ माह कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करनी है।

इसे भी पढ़ें-झारखंड ग्रामीण बैंक व वनांचल ग्रामीण बैंक का हुआ समायोजन

दो विचारधारा के बीच का संघर्ष – सुदीव्य

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के केन्द्रीय महासचिव सुदीव्य कुमार सोनू ने कहा कि इस बार का संघर्ष दो विचारधाराओं के बीच का है। कहा कि केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार लगातार जनविरोधी कार्य कर आमजन पर जुल्म ढ़ा रही है। करोड़ों शिक्षित युवा बेरोजगार बैठे हैं। देश के समक्ष कई विषम चुनौतियां हैं, पर केन्द्र सरकार लोगों की भावनाएं भड़का कर फिर से सत्ता पर काबिज होना चाह रही है। सोनू ने आमजनों से ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

बैठक में मुख्य रूप से अजीत कुमार, इरशाद अहमद वारिस, प्रमीला मेहरा, शहनबाज अंसारी, गौरव कुमार, दिलीप मंडल्, चांद रशीद, मो फरीद, यूनूस अंसारी, हलधर राय, भैरो प्रसाद, हारून रशीद, मो सिराज, पप्पू रजक, दिलीप रजक, जगदीश वर्मा, बाबूलाल हेम्ब्रम सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….