प्रतिभा विकास क्लब ने रन फॉर वोट मिनी मैराथन का किया आयोजन
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

प्रतिभा विकास क्लब ने रन फॉर वोट मिनी मैराथन का किया आयोजन

करीब 300 से अधिक लोगों ने लिया हिस्सा, 15 प्रतिभागियों को किया गया पुरस्कृत

गिरिडीह। प्रतिभा विकास क्लब द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से रविवार को बड़ा चौक से गिरिडीह स्टेडियम तक रन फाॅर वोट मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में संस्थान के अलावे विभिन्न संगठनों के लोगों ने हिस्सा लिया और लोगों को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मतदान के लिए जागरूक किया। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि प्रशिक्षु आईएएस प्रेरणा दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन की शुरुआत की। इस मैराथन में लगभग तीन सौ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। दौड़ में अव्वल 15 प्रतिभागियों को मैडल पहनाकर पुरस्कृत किया गया। दौड़ में प्रथम स्थान पर महेश मुंडा के रूबिलाल हेंब्रम रहे।

इसे भी पढ़ें-डुमरी : कई गांव के लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता, पीएम के प्रति जताया विश्वास

मतदाता अपने मतदान का करें प्रयोग: प्रशिक्षु आईएएस

प्रतिभा विकास क्लब ने रन फॉर वोट मिनी मैराथन का किया आयोजन

प्रशिक्षु आईएएस प्रेरणा दीक्षित ने रन फाॅर वोट का आयोजन करने के लिए प्रतिभा विकास क्लब को धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी मतदाता को अपने मतदान का प्रयोग करना चाहिए। कहा कि लोग अपने मतदान से राजनीति में अच्छे लोगों को सत्ता में ला सकते हैं। मौके पर अपर समाहर्ता अशोक शाह, एसडीओ राजेश प्रजापति, एसडीपीओ जीतवाहन उरांव, डीएसपी संतोष मिश्रा, उंरवत अभिनव, नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने लोगों को मतदान अवश्य करने की बात कही। साथ ही सभी अधिकारियो ने आयोजन के लिए क्लब को बधाई दी।

इनका रहा अहम योगदान

कार्यक्रम के आयोजन में क्लब के प्रेसिडेंट सिलास सिंह, सेक्रेटरी नुरुल होंदा, वार्ड पार्षद कमल सिंह, जिला एथलेटिक संघ के सचिव राजेंद्र गुप्ता, अजय सुभाष तिर्की, सलीम अंसारी, शबाना परवीन, अशोक रजक, राजकुमार भूईया सहित अन्य लोगों का सराहनीय योगदान किया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….