सीडीपीओ ऑफिस में विदाई समारोह, सीडीपीओ समेत अन्य कर्मियों को दी गयी विदाई

सीडीपीओ ऑफिस में विदाई समारोह, सीडीपीओ समेत अन्य कर्मियों को दी गयी विदाई
  • 8
    Shares

बेंगाबाद(गिरिडीह)। बेंगाबाद प्रखण्ड मुख्यालय स्थित सीडीपीओ कार्यालय में शनिवार को विदाई समारोह आयोजित कर सीडीपीओ विमला देवी, बीपीओ सुचिता सोरेन, रेणु कुमारी, सुषमा कुमारी को भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम में बतौर अतिथि बीडीओ कुमार अभिषेक सिंह उपस्थित थे। कार्यक्रम में सभी स्थानांतरित पदाधिकारियों को उपहार आदि देकर सम्मानित किया गया। मौके पर तमाम लोगों ने सभी को नम आंखों से विदाई दी और उनके बेहतर भविष्य की कामना की।

कुशल नेतृत्वकर्ता के रूप में सीडीपीओ ने बनाई पहचान

सीडीपीओ ऑफिस में विदाई समारोह, सीडीपीओ समेत अन्य कर्मियों को दी गयी विदाई

मौके पर बीडीओ कुमार अभिषेक सिंह ने सीडीपीओ विमला देवी के कार्यों की मुक्त कंठो से सराहना की। उन्होंने कहा कि विमला देवी ने अपने कुशल मार्गदर्शन से पूरे बेंगाबाद प्रखण्ड क्षेत्र में बेहतर कार्य किया है। इनके आने के बाद से बाल विकास परियोजना के कार्यों में काफी तेजी आई है। उन्होंने एक कुशल नेतृत्वकर्ता के रूप में पूरी टीम के साथ मिलकर सभी कार्यों को बेहतर ढंग से अंजाम दिया है। सीडीपीओ विमला देवी ने सभी सहकर्मियों को साधुवाद देते हुए कहा कि सभी के सहयोग से उन्होंने अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन पूरी तरह करने कोशिश की है। उन्होंने बिछड़ने का दुख प्रकट करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया।

ये लोग थे उपस्थित

मौके पर कार्यालय कर्मी मनोज कुमार रंजन, कंचन माला, किरण कुमारी, निरूपा सिंह, केशव कुमार समेत काफी संख्या में अंबा केंद्र की सेविका उपस्थित थीं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….