गांवां : झाविमो की बैठक, बूथ कमिटी का हुआ गठन

  • 5
    Shares

गांवा(गिरिडीह)। गांवा प्रखण्ड के बिरने पंचायत सचिवालय में शनिवार को झारखंड विकास मोर्चा की एक बैठक पंचायत अध्यक्ष संजय पासवान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से केंद्रीय कार्य समिति सदस्य अमरदीप निराला, प्रखण्ड अध्यक्ष श्रीराम यादव, जिप सदस्य इमरान अंसारी, राजेन्द्र चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

बैठक में बिरने पंचायत अंतर्गत सभी वार्डों के हर बूथ पर 15 सदस्यीय बूथ कमिटी के गठन किया गया और संगठन को धरदार बनाने की रणनीति तैयार की गई। मौके पर आगामी लोकसभा चुनाव में बाबुलाल मरांडी को कोडरमा लोक सभा सीट से जीत दिलाने के लिए रणनीति तैयार की गई।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए अमरदीप निराला ने कहा कि रघुवर दास के नेतृत्व में चलने वाली भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं को छलने का काम किया है। डिग्रीधारी युवक रोज़गार की तलाश में यहाँ वहाँ भटक रहे हैं। सरकार युवाओं को रोज़गार देने में असफल साबित हुई है, जिससे युवा वर्ग रोज़गार की तलाश में पलायन करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि रघुवर दास अपनी नाकामी को छुपाने के लिए युवाओं पर ही दोष मढ़ युवा वर्ग का मज़ाक बना रहे हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा झारखंड में सरकारी नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवार नही होने वाले बयान पर कड़ा एतराज जताया और रघुवर दास को अपनी नाकामी स्वीकार करने की हिदायत दी। मौक़े पर प्रखण्ड उपाध्यक्ष राजकुमार यादव, युवा मोर्चा के प्रखण्ड महामंत्री मुन्ना सिंह, मरगूब आलम, विजय बर्णवाल, प्रदीप पासवान, उस्मान मिया, सुधीर सिंह, मिथिलेश यादव, गोपाल विश्वकर्मा, बाबुलाल पासवान समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….