अन्नपूर्णा ने दिल्ली में ली भाजपा की सदस्यता, कहा पीएम मोदी के सिद्धांतों से हूँ प्रभावित
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़ राजनीति

अन्नपूर्णा ने दिल्ली में ली भाजपा की सदस्यता, कहा पीएम मोदी के सिद्धांतों से हूँ प्रभावित

  • 53
    Shares

सीधी नज़र डेस्क : शनिवार को सीधी नज़र न्यूज़ द्वारा अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में शामिल होने की प्रकाशित ख़बर को आखिरकार सोमवार को औपचारिक मुहर लग ही गई। झारखंड में आरजेडी की अध्यक्ष रहीं अन्नपूर्णा देवी ने सोमवार को दिल्ली में भाजपा का दामन थाम लिया। पार्टी मुख्यालय में सीएम रघुवर और केंद्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने अन्नपूर्णा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी मौजूद थे। अन्नपूर्णा के अलावा आरजेडी के ही पूर्व विधायक जनार्दन पासवान भी भाजपा में शामिल हुए।

पार्टी सदस्यता ग्रहण करने के बाद अन्नपूर्णा ने कहा कि जनता के मूड को देखते हुए उन्होंने आरजेडी छोड़ने का फैसला लिया है। कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिद्धांतों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई हैं।

Read more :अन्नपूर्णा के सहारे कोडरमा फतह करने की जुगत में जुटी भाजपा

कोडरमा सीट पर चुनाव लड़ाने की अटकलें तेज़

अन्नपूर्णा के भाजपा में शामिल होते ही कोडरमा लोस सीट दिए जाने की संभावना और बढ़ गई है। हालांकि पार्टी के ओर से अबतक इसकी घोषणा नहीं हुई है। उम्मीद है जल्द ही पार्टी झारखंड में बचे तीन सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगी। जिसमें कोडरमा सीट से अन्नपूर्णा का नाम लगभग तय माना जा रहा है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….