नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन, 8 टीमें ले रही हिस्सा
गिरिडीह झारखंड

नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन, 8 टीमें ले रही हिस्सा

  • 3
    Shares

सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत हो रही प्रतियोगिता

गिरिडीह। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल 7 वीं बटालियन द्वारा गिरिडीह स्टेडियम में 3 दिवसीय नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता को शुभारम्भ कमांडेंट अनिल भारद्वाज के द्वारा सोमवार को विधिवत रूप से किया गया। बताया गया कि सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें माही 11 श्रीरामपुर, आराएनपीएल, बिरनी, बारियर्स झरियागादी, पचम्बा 11, बेंगाबाद 11, जूनियर स्टार, गिरिडीह 11 की टीम शामिल है। प्रतियोगिता में विजेता एवं उपविजेता टीम को स्पोर्ट्स ड्रेस एवं ट्रॉफी दिया जाएगा। मौके पर खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ खेलने की अपील की गई।

इसे भी पढ़ें-तांती समाज की हुई बैठक, कारू निर्भय पूजा धूमधाम से मनाने का लिया निर्णय

अतिउत्साह से बढ़ी है खेलों में प्रतिस्पर्धा

प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कमांडेंट अनिल भारद्वाज ने कहा कि देश के नोजवानों में खेल के प्रति अति उत्साह एवं उर्जा है जिससे सभी खेलों में प्रतिस्पर्धा और बढ़ गई है। कहा कि भारत सरकार एवं राज्य सरकार के कई विभागों में खिलाड़ियों के लिए आरक्षित कोटा है उसका भी खिलाड़ी लाभ उठा सकते हैं।  कमांडेंट ने कहा कि इस प्रकार का आयोजन 7 वीं वाहिनी द्वारा भविष्य में भी होता रहेगा ताकि यहां के जनता के साथ पुलिस फ़ोर्स का सदैव मैत्रीपूर्ण व्यवहार बना रहे।

इस मौके पर द्वितीय कमांडेंट अनिल शर्मा, डिप्टी कमांडेंट रण सिंह, सुभाष बाजपेयी, महेंद्र कुमार वर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….