एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम की बढ़ी तिथि, 18 मई को होगा कार्यक्रम
जमुआ झारखंड

एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम की बढ़ी तिथि, 18 मई को होगा कार्यक्रम

  • 12
    Shares

लोस चुनाव अचार-संहिता के कारण बढ़ी तिथि

जमुआ(गिरिडीह)। आगामी 30 मार्च को जमुआ में आयोजित होने वाला कार्यक्रम एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम अब चुनावी आचार-संहिता को लेकर टल गया है। शनिवार देर शाम जमुआ में संपन्न एक शाम शहीदों के नाम समूह की बैठक में यह निर्णय लिया गया। जमुआ प्रखंड परिसर में संपन्न बैठक पश्चात समूह के पदाधिकारियों ने कहा कि आचार-संहिता और आसन्न लोकसभा चुनाव को लेकर सभी की व्यस्तता को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। बताया समूह के अन्य कार्य जैसे भिक्षाटन, बैठक, कार्यक्रम की तैयारी, जागरूकता सहित अन्य कार्यक्रम पूर्व की भांति होता रहेगा। आगामी 18 मई को पूरी भव्यता के साथ कार्यक्रम किया जाएगा। कार्यक्रम के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही है।

बताया कि कोडरमा 06 मई और गिरीडीह के लिए 12 माई को चुनाव की तिथि तय है। चुनाव को देखते हुए आसन्न चुनाव के बाद कार्यक्रम के आयोजन की तिथि मुकर्रर की गई है। बताया कार्यक्रम को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर है। सभी से भरपूर सहयोग भी मिल रहा है।

बताया कि इस बीच सभी प्रतिभागी अपनी तैयारी में लगे हुए हैं। बताया कि समूह की आगामी बैठक बुधवार 27 मार्च को रखी गई है। बैठक में मुख्य रूप से समूह के अजित कुमार राय, योगेन्द्र नाथ झा, राजकुमार वर्मा, त्रिभुवन पांडेय, राजेन्द्र वर्मा, रोहित दास, इकबाल आलम, विनोद सिंह, जाहिद आलम, पवन कुमार सोलंकी, नित्यानंद गोस्वामी, सुरेश वर्मा, बद्री यादव, देवेन्द्र कुमार, अरविंद कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….