तिसरी : ससुर व देवर ने विवाहिता को मार-पीटकर घर से निकाला

तिसरी : ससुर व देवर ने विवाहिता को मार-पीटकर घर से निकाला
  • 9
    Shares

मुंबई में मजदूरी करता है विवाहिता का पति

तिसरी : तिसरी थाना क्षेत्र के भंडारी पंचायत अंतर्गत माधोबांक गांव में एक विवाहिता को ससुर व देवर द्वारा मारपीट कर उसके तीन छोटे छोटे बच्चों सहित घर से निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है। इस सम्बन्ध में पीड़िता सोहा देवी ने तिसरी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगे है। थाना को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि उसके पति लखन साव बम्बई में रहकर मजदूरी का काम करते है। वे जो भी कमाते हैं वो सब अपने पिता के पास भेज देते हैं। वो जब अपने ससुर से राशन के लिए पैसा मांगती है तो ससुर द्वारा प्रताड़ित किया जाता है। बताया की दो दिन पूर्व भी जब वह राशन की मांग करने ससुर के पास पहुंची तो ससुर के साथ मिलकर देवर ललन साव ने उसके साथ मारपीट की तथा उसके तीनों बच्चों के साथ घर से निकाल दिया।

इसे भी पढ़ें-अमित के जाने से गमगीन हुआ शहर, शोकाकुल हुआ नगर निगम

भीख मांगकर अपना व बच्चों का कर रही है पोषण

बताया की पिछले दो दिनों से वह आसपास के घरों से मांगकर अपना व बच्चों का पेट भर रही है। पैसे नहीं होने के कारण वह अपने मायके डोरंडा भी नहीं जा पा रही है। इधर मामले के सम्बन्ध में स्थानीय समाजसेवी संतोष सिंह ने कहा कि महिला काफी परेशान है। ग्रामीणों के काफी समझाने के बाद भी उसके ससुराल वालों को महिला पर तरस नहीं आ रहा है।

थाना प्रभारी ने दिया न्याय का भरोसा

वहीं तिसरी थाना प्रभारी लक्ष्मेश्वर चौधरी ने कहा कि मामले की जांच कर दोषी पर कार्यवाही की जाएगी और महिला के साथ न्याय किया जायेगा।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….