अमित के जाने से गमगीन हुआ शहर, शोकाकुल हुआ नगर निगम

अमित के जाने से गमगीन हुआ शहर, शोकाकुल हुआ नगर निगम
  • 21
    Shares

गिरिडीह। गिरिडीह-देवघर मार्ग स्थित कर्णपुरा के पास मंगलवार को दोपहर में हुई सड़क दुर्घटना न सिर्फ एक दर्दनाक हादसा था, बल्कि इस हादसे ने गिरिडीह शहर के एक हरदिल अजीज व्यक्तित्व को हम सबसे छीन लिया। घटना में गंभीर रूप से घायल पार्षद अमित बरदियार की मौत की खबर फैलते ही पूरा शहर गमगीन हो गया। जिसने भी यह खबर सुनी उन्हें अपने कानों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि अमित बरदियार जैसा शालीन व सामाजिक व्यक्तित्व अब उनके बीच नहीं रहा।

इसे भी पढ़ें-स्मृति शेष : हर दिल अजीज थे पार्षद अमित बरदियार

लोगों ने कहा व्यक्तित्व के धनी थे पार्षद अमित बरदियार

अमित के जाने से गमगीन हुआ शहर, शोकाकुल हुआ नगर निगम

गिरिडीह नगर निगम के मेयर सुनील पासवान व डिप्टी मेयर प्रकाश राम की माने तो स्व अमित बरदियार काफी मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। वे न सिर्फ सभी के साथ शालीनता से पेश आते थे, बल्कि किसी का भी काम हो वे हमेशा करने के लिए तत्पर रहते थे। यही वजह है कि वार्ड नंबर 9 से वे लगातार तीन-तीन बार उन्हें जनता का समर्थन प्राप्त हुआ था। कहा कि इस घटना से पूरा नगर निगम परिवार शोकाकुल है।

इधर पार्षद निलम झा, पूर्व पार्षद सह झाविमो नेता नविन सिन्हा, अधिवक्ता नित्यानंद प्रसाद, सिनेट सदस्य रंजीत राय, माले नेता राजेश सिन्हा, आम आदमी पार्टी के कृष्ण मुरारी शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता किशोर सिंह, अभाविप के सौरभ कुमार सहित शहर के हर वर्ग के लोग इस घटना से मर्माहत है। उनकी माने तो अमित बरदियार एक सामाजिक व्यक्ति थे और युवाओं के आदर्श भी थे। कहा कि इस घटना ने शहर के एक अनमोल व्यक्तित्व को खो दिया है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….