बगोदर- कार की टक्कर से पलटा स्कूल वैन, आठ बच्चे घायल
झारखंड बगोदर

बगोदर : कार की टक्कर से पलटा स्कूल वैन, आठ बच्चे घायल

  • 2
    Shares

बगोदर(गिरिडीह)। बगोदर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर औरा के समीप एक इन्नोवा कार की टक्कर के बाद स्कूल वैन पलट जाने से आठ बच्चे घायल हो गए। सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार सुबह 8 बजे की बताई जाती है। प्राप्त जानकारी औरा के समीप जीटी रोड के किनारे संचालित मदरसा जामिया उम्मे कुलसुम में पढ़ने वाले बच्चों को लेकर एक टाटा मैजिक मदरसा की ओर जा रही थी।

इसी क्रम में औरा पेट्रोल पम्प के समीप एक तेज रफ्तार इन्नोवा संख्या डब्लू बी 12 एभी 5077 ने बच्चों से भरे वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बच्चों से भरा वैन पलट गया और उसपर सवार आठ बच्चे अल्फाहत, शकीना, आसिफा, फरहान, जीशान, अबु हुसैन, सना, और शिफा घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल हुए बच्चों को इलाज के लिए ले जाया गया। सभी घायल बच्चे पाँच से आठ वर्ष के बताए जाते हैं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

घटना की सूचना मिलते ही बगोदर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनो को जब्त कर थाने ले आयी। इस बाबत जानकारी देते हुए मदरसा के संचालक बेलाल अहमद ने बताया कि वैन में कुल 15 बच्चे सवार थे और उन्हें खरखरो से मदरसा लाया जा रहा था।

बता दें कि बगोदर थाना क्षेत्र में संचालित अधिकांश निजी स्कूल और मदरसों के संचालक द्वारा खासी लापरवाही बरती जाती है। स्कूल वैन के वाहनों में क्षमता से अधिक बच्चों को बैठाकर लाया लेजाया जाता है और उनकी सुरक्षा की जिम्मेवारी भी ठीक ढंग से नही उठायी जाती है। हालांकि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की अनहोनी तो नही हुई मगर समय रहते पूरी सावधानी नही बरती गई तो किसी बड़ी घटना से इनकार नही किया जा सकता है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

Leave a Reply

Your email address will not be published.