गिरिडीह : विजय वर्मा हत्या कांड का हुआ खुलासा, सगे भाइयों ने ही की थी हत्या
क्राइम गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़ बेंगाबाद

गिरिडीह : विजय वर्मा हत्याकांड का खुलासा, सगे भाइयों ने ही की थी हत्या

गिरिडीह| बेंगाबाद थाना में अंकित कांड संख्या 267/18 के तहत हत्याकांड का खुलासा बेंगाबाद पुलिस ने कर लिया है। पुलिस द्वारा इस निर्मम हत्याकांड में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। हत्या कांड पर से पर्दा उठते ही लोग हतप्रभ रह गए। सदर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव ने प्रेसवार्ता कर इस हत्याकांड पर से पर्दा उठाते हुए बताया कि मृतक विजय वर्मा की हत्या उसके अपने ही भाइयों ने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर किया था।

मृतक की हत्या आपसी रंजिश के कारण की गई थी। बताया गया कि आरोपियों द्वारा विजय वर्मा के परिवार पर डायन भूत का आरोप लगाकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद विजय वर्मा ने आरोपियों के विरुद्ध बेंगाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपियों द्वारा बार-बार विजय वर्मा से केस उठा लेने की धमकी दी जा रही थी। साथ ही भाइयों के बीच संपति बंटवारे को लेकर भी विवाद चल रहा था।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

इन्ही सब कारणों से आरोपियों ने षड्यंत्र रचा और विजय वर्मा की हत्या कर दी। बताया कि इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपी मंगर महतो, रामबिलास वर्मा, और प्रयाग महतो सभी मितिलेदा निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। एसडीपीओ ने बताया की मृतक के आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डालकर हथौड़ा और सब्बल से वार कर घटना को अंजाम दिया गया था। हत्या कांड में शामिल शेष बचे अभियुक्तों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बेंगाबाद थाना प्रभारी फ़ैज़ रब्बानी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हत्यारों को दबोचा है।

बता दें कि एक माह पूर्व 26 सितंबर को बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मोतिलेदा निवासी 35 वर्षीय विजय वर्मा की निर्मम हत्या कर दी गयी थी। मृतक का शव एक तालाब के किनारे फेंका हुआ पाया गया था।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….

One Reply to “गिरिडीह : विजय वर्मा हत्याकांड का खुलासा, सगे भाइयों ने ही की थी हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.