गिरिडीह : उधार देने से मना करना दुकानदार को पड़ा महंगा
गिरिडीह झारखंड

गिरिडीह : उधार देने से मना करना दुकानदार को पड़ा महंगा

  • 28
    Shares

पैसे मांगने पर ग्राहक ने की मारपीट

गिरिडीह। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह में रहने वाले साईं टेक्सटाईल्स के संचालक महेश स्वर्णकार को ग्राहक को उधार देना काफी महंगा पड़ गया। बकाये रुपये मांगने और उधार देने से मना करने पर कपड़ा व्यवसायी महेश स्वर्णकार के साथ सिहोडीह के ही रहने वाले सुनील बर्मन, अशोक बर्मन, संजय बर्मन, शुभम बर्मन, अर्जुन स्वर्णकार व पवन बर्मन ने मारपीट की। जिससे व्यवसायी महेश स्वर्णकार गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान उक्त लोगों ने दुकान से 25 हजार रुपये सहित अन्य सामान भी लूट लिया।

इसे भी पढ़ें-लालू की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, सीबीआई से मांगा जवाब

बिना रुपये दिये ही 10 हजार का कपड़ा ले जा रहा था सुनील

घटना के बाबत बताया जाता है कि कपड़ा व्यवसायी महेश स्वर्णकार सिहोडीह में ही साई टेक्सटाईल्स के नाम से कपड़ा दुकान चलाया है। शुक्रवार को सुनील बर्मन कपड़ा लेने के लिए पहुंचे और करीब 10 हजार रुपये का कपड़ा बाद में पैसा देने की बात कहकर ले जाने लगे। इस पर व्यवसायी ने उधर देने से मना कर दिया और पूर्व से बकाया करीब 24 हजार की मांग करने लगे। कपड़ा नहीं देने व बकाया पैसा मांगने से नाराज सुनील बर्मन अपने लोगों को बुला लिया और महेश स्वर्णकार के साथ मारपीट करने लगा।

जांच में जुटी पुलिस

घटना में गंभीर रूप से घायल महेश स्वर्णकार का इलाज गिरिडीह सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं मुफ्फसिल पुलिस मामले से संबंधित मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….