वादा तोड़ने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके जनता: बाबूलाल

वादा तोड़ने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके जनता: बाबूलाल
  •  
  • 44
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    44
    Shares

झाविमो युवा मोर्चा के पदयात्रा में शामिल हुए पार्टी सुप्रीमो

जमुआ(गिरिडीह)। झाविमो सुप्रीमो सह सुबे के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि लंबे-चौड़े वायदे कर देश और राज्य की सत्ता पर काबिज हुई भाजपा सरकार ने देश और राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है। भाजपा के शासनकाल में न महंगाई कम हुई और न ही बेरोजगार युवकों को रोजगार ही मिला। इस सरकार के सभी वायदे सफेद झूठ साबित हुए हैं। ऐसे में आम अवाम को चाहिए कि वह इस झूठी सरकार को उखाड़ फेंके। श्री मरांडी गुरुवार को झारखंड विकास युवा मोर्चा द्वारा आयोजित पदयात्रा में शामिल होकर खरगडीहा से जमुआ पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें-सीएमआर माइका फैक्ट्री ने 6 मजदूरों को काम से निकाला, जमकर हंगामा

एक बार फिर कोडरमा का प्रतिनिधित्व करने का मांगा मौका

इस दौरान उन्होंने साफ तौर पर आसन्न लोकसभा चुनाव का आगाज करते हुए करते हुए कहा कि कोडरमा की जनता ने पूर्व में भी उन्हें प्रतिनिधित्व का अवसर दिया है। इसलिए एक बार फिर वह इस चुनाव में अवसर मांगने आये हैं, ताकि वे इस क्षेत्र की सेवा कर सकें। उन्होंने कहा कि झारखंड समेत पूरे देश में आदिवासियों को जल, जंगल और जमीन से बेदखल करने की साजिश की जा रही है। काॅरपोरेट मित्रों को खुश करने के लिए पीएम मोदी और इनके सलाहकार गरीब किसानों की जमीन छीन रहे हैं। इन्हीं के राज में बैंकों को लूटकर बड़े कारोबारी विदेशों में शरण लिए हुए हैं।

मरांडी के नेतृत्व में युवा हो रहे हैैं गोलबंद

पदयात्रा को संबोधित करते हुए झारखंड विकास युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उत्तम यादव ने कहा कि बाबूलाल मरांडी के पास देश और राज्य के विकास का स्पष्ट विजन है, यही वजह है कि झारखंड के युवा श्री मरांडी के नेतृत्व में गोलबंद हो रहे हैं और आने वाले चुनाव में यही युवा बदलाव के वाहक बनेंगे। पदयात्रा में सत्यनारायण दास, रविन्द्र यादव, लक्ष्मण स्वर्णकार, शोभा यादव, महेश राम, मीरा तिवारी, बुलेट देव, अजय रंजन, सुरेंद्र प्रताप, ताहिर हुसैन, मुस्लिम अंसारी, विकास मंडल, अबुजर नोमानी, महेंद्र वर्मा, पियारी राणा, नरेश यादव, इसरेल अंसारी, दयानंद राय समेत कई अन्य शामिल थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….