प्रखंड मुख्यालय में विधायक सुविधा केन्द्र की होगी शुरूआत
जमुआ झारखंड

जमुआ प्रखंड मुख्यालय में विधायक सुविधा केन्द्र की होगी शुरूआत

  • 13
    Shares

विधायक केन्द्र में जनता की समस्याओं से होंगे अवगत

जमुआ (गिरिडीह)। जमुआ प्रखंड मुख्यालय में गुरुवार को विधायक सुविधा केंद्र की शुरूआत की जायेगी। इस बात की जानकारी जमुआ विधायक सह सचेतक केदार हाजरा ने दी। उन्होंने बताया कि विधायक सुविधा केंद्र में क्षेत्र के ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उसके निदान का प्रयास किया जायेगा। कहा कि अब प्रत्येक गुरुवार को वह प्रखंड मुख्यालय स्थित आवंटित अपने कार्यालय में बैठकर लोगों से मिलने का काम करेंगे।

कहा कि 1977 से अबतक कोई भी विधायक प्रखंड कार्यलय में जनहित कार्यों के लिए नहीं बैठा है। लोग सरकारी सुविधाओं से वंचित है। पदाधिकारी एवं कर्मी भी लोगों को छोटे मोटे कार्यो के लिए घुमाते रहते हैं। श्री हाजरा ने कहा कि वह प्रत्येक सप्ताह को कार्यालय में बैठेंगे तो पदाधिकारी एवं कर्मियों को भी आम जनता के कार्यों को समय सीमा के अंदर पूरा करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें-जाहेरथान के चहारदिवारी निर्माण का विरोध होने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया धरना

ये थे उपस्थित

मौके पर विधायक प्रतिनिधि महेंद्र कुमार यादव, अजित राय, मंडल अध्यक्ष अशोक सिंह, अर्जुन नारायण देव, प्रदीप सिंह, डॉ दशरथ वर्मा के अलावे केदार यादव, मनोज हाजरा, सोना यादव, प्रयाग यादव, कार्तिक मंडल, राजेश हाजरा, दिनेश प्रसाद राय, मो0 इसरैल, मुकेश प्रसाद वर्मा, कृष्णा कुमार तिवारी सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….