जिला वासियों के लिए वरदान साबित होगा नई रेल परियोजना- सांसद
गिरिडीह झारखंड टॉप-न्यूज़

जिला वासियों के लिए वरदान साबित होगा नई रेल परियोजना- सांसद

  • 7
    Shares

लंबे समय बाद पूरा हुआ सपना

मधुबन(गिरिडीह)। लंबे समय के बाद गिरिडीह-पारसनाथ रेल लाइन परियोजना को स्वीकृति मिली है, और आज शिवरात्रि के पावन अवसर पर परियोजना के लिए भूमिपूजन किया गया। इस परियोजना की स्वीकृति जिला वासियों समेत अन्य लोगों के लिए एक सौगात है। उक्त बातें गिरिडीह सांसद रविन्द्र पांडेय ने भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा कि इस परियोजना से झारखंड नही विश्व स्तर पर पहचान रखने वाले दो तीर्थस्थलों का आपस में जुड़ाव हो जाएगा। जिससे तीर्थ यात्रियों को काफी लाभ मिलेगा। कहा कि लंबे समय से इस रेल परियोजना की मांग हो रही थी। जिसे मोदी सरकार ने पूरा करने का काम किया। उन्होंने इस परियोजना की स्वीकृति के लिए केंद्र की मोदी सरकार और केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, समेत झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को साधुवाद दिया। कहा कि जल्द ही योजना की शुरुआत की जाएगी और हरी झंडी दिखाकर ट्रैन को रवाना करने का काम भी करेंगे।

इसे भी पढ़ें-चहारदिवारी के शिलान्यास कार्यक्रम से बैरंग लौटे सांसद, समुदाय विशेष ने किया विरोध

दो नई रेल परियोजना से मेन रुट से जुड़ा गिरिडीह

जिला वासियों के लिए वरदान साबित होगा नई रेल परियोजना- सांसद

वहीं कार्यक्रम में विधायक निर्भय शाहाबादी ने कहा कि रेल परियोजना में गिरिडीह शहर पिछड़ा है। शौभाग्य की बात है कि कोडरमा गिरिडीह मधुपूर रेल लाइन के उद्घाटन के बाद पारसनाथ गिरिडीह रेल परियोजना का शिलान्यास हो रहा है। यह परियोजना सभी मायने में काफी लाभदायक साबित होगा। कहा कि रेल लाइन के क्षेत्र में गिरीडीह टापू के रूप में था परंतु इन दो नई रेल परियोजना ने गिरिडीह को नया जीवन दिया है। उन्होंने इस परियोजना की स्वीकृति के लिए सरकार को एवं स्थानीय सांसद को धन्यवाद दिया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप एवं फेसबुक पेज से….